Monday , July 1 2024

सरकार के समक्ष साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे – राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम

जयपुर। 4 जून 2020, राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम ने आरोप लगाया है की कोरोना की आड़ में राज्य के विभिन्न जिलों में प्रशासनिक अधिकारियों शिक्षकों को मनमर्जी अन्य कार्यों में लगाकर तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया है.

संगठन के प्रदेश प्रवक्ता जगेश्वर शर्मा ने कहा की इसके विरुद्ध राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम मुखर रूप से आगे आकर शिक्षकों के हितों (सम्मान एवं गरिमा) के लिए लड़ रहा है, संगठन के प्रशासनिक अध्यक्ष सियाराम शर्मा ने मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को इस विषय में पत्र लिखे हैं और संगठन सरकार के समक्ष साक्ष्य रखेगा. जो तैयार किये जा रहे हैं।

शर्मा ने सभी शिक्षकों से अपील की है की माननीय हाईकोर्ट एवं माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व में दिए गए सुझावों या निर्देशों, जो कि शिक्षकों को शैक्षिक कार्य के से हटकर निर्वाचन, जनगणना व राष्टीय आपदा के अलावा अन्य कोई गैर शैक्षिक कार्य नहीं कराया जाए पूर्व में दिये गये थे, उनकी कॉपी संगठन के मेल पर या अध्यक्ष को व्हाट्सएप पर भिजवायें

साथ ही उन्होंने कहा की गैर शैक्षणिक कार्यो में ड्यूटी करने के कारण किसी शिक्षक का बोर्ड परीक्षा परिणाम न्यून रहा हो और उसके कारण विभाग द्वारा चार्ज सीट या अनुशासनात्मक कार्यवाही हुई हो तो ऐसे शिक्षक अपनी संपूर्ण जानकारी संगठन के मेल या व्हाट्सएप पर भेजें ।

– संगठन से जुडी अन्य खबर पढ़ें

Check Also

राजस्थान को मिले नए जिले और संभाग

राज्य सरकार ने 19 नए जिलों Rajasthan New Districts के नोटिफिकेशन को मंजूरी दे दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *