Monday , July 1 2024

मंत्रालयिक कर्मचारी करेंगे मुख्यमंत्री आवास का घेराव

17 अप्रैल से जारी है महापड़ाव

जयपुर, 11 जून 2023, राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का मानसरोवर में महापड़ाव शनिवार को भी जारी रहा। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राजसिंह चौधरी ने कहा कि सरकार रविवार शाम तक कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं करती है तो सोमवार को प्रदेशभर के मंत्रालयिक कर्मचारी मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। Employees will encircle the Chief Minister’s residence in rajasthan

सीएम आवास को घेरने की दी चेतावनी

प्रदेश महामंत्री वीरेंद्र दाधीच ने कहा कि सरकार से कई दौर की वार्ता हो चुकी है, लेकिन मांगों पर निर्णय नहीं होने से प्रदेश के 70 हजार कर्मियों में रोष व्याप्त है। सरकार कमेटियों के जरिए आंदोलनों को खत्म करना चाहती है, जबकि खेमराज कमेटी की रिपोर्ट छह माह पहले ही पेश हो गई, परंतु अभी तक उस रिपोर्ट को लागू नहीं किया गया।

सभा में राजस्व विभाग के प्रदेशाध्यक्ष अमित जैमन, पंचायती राज्य के कमलेश शर्मा, पंजीयन मुद्रांक रजिस्ट्रेशन के प्रदेशाध्यक्ष भीखा राम चौधरी, शिक्षा विभाग के प्रदेशाध्यक्ष आनंद साध ने मांगें नहीं मानने तक आंदोलन जारी रखने की घोषणा की।

अनशनकारियों की होने लगी तबीयत खराब

वही निरंतर गर्मी के चलते अनशनकारियों की तबीयत खराब होने लगी है। अनशन पर बैठे 15 अनशनकारियों में से 10 की तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Check Also

राजस्थान को मिले नए जिले और संभाग

राज्य सरकार ने 19 नए जिलों Rajasthan New Districts के नोटिफिकेशन को मंजूरी दे दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *